एक्ट फ़ेस्टिवल में विंडरमेयर और बरेली कॉलेज भी शामिल

  • 11:47 pm
  • 10 March 2024

बरेली | दिल्ली का एटलियर कैम्पस थिएटर (एक्ट) फ़ेस्टिवल पिछले 13 वर्षों में दुनिया का सबसे बड़ा कैम्पस थिएटर फ़ेस्टिवल बन चुका है. इस साल 14वें संस्करण में यह फ़ेस्टिवल दिल्ली से बाहर क़दम बढ़ा रहा है. चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और मुंबई के अलावा इसमें बरेली भी शामिल है. 13 मार्च को यहाँ विंडरमेयर थिएटर और बरेली कॉलेज इस फ़ेस्टिवल में सहयोगी की भूमिका में होंगे.

दया दृष्टि चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. बृजेश्वर सिंह ने बताया कि 13 मार्च की सुबह एटलियर कैम्पस थिएटर फ़ेस्टिवल के क्यूरेटर कुलजीत सिंह के नेतृत्व में लगभग 50 कलाकार विंडरमेयर पहुँचेंगे. यहाँ रंग विनायक रंगमंडल की टीम से मिलने के बाद ये कलाकार बरेली कॉलेज जाएंगे, जहाँ बरेली कॉलेज शैक्षिक व सांस्कृतिक परिषद के सहयोग से कैम्पस में दोपहर एक बजे दिल्ली के गार्गी कॉलेज के कलाकार नुक्कड़ नाटक “इख़्तयार, स्वार्थ अनुसार” का मंचन करेंगे. बरेली कॉलेज के प्रॉक्टर प्रोफ़ेसर आलोक खरे, परिषद की संयोजिका प्रोफेसर जयश्री मिश्रा तथा सचिव प्रोफ़ेसर नीलम गुप्ता का इस आयोजन में विशेष सहयोग है.

बरेली कॉलेज में नुक्कड़ नाटक के बाद शाम को 6.30 बजे विंडरमेयर ऑडिटोरियम में दिल्ली के शहीद भगत सिंह ईवनिंग कॉलेज के कलाकार “अतिक्रमण” का मंचन करेंगे. यह शो एक घंटे का होगा. इसके बाद फ़ेस्टिवल चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और मुंबई का रुख़ करेगा.
(विज्ञप्ति)


अपनी राय हमें  इस लिंक या feedback@samvadnews.in पर भेज सकते हैं.
न्यूज़लेटर के लिए सब्सक्राइब करें.